कंगना रनौत को झटका, किसानो को ‘टेररिस्ट’ से की थी तुलना

1
83
FIR on Kangna Ranaut (Feature Image)
FIR on Kangna Ranaut
कंगना फिर से मुश्किलों में, FIR दर्ज!

कंगना रनौत अपने बड़बोले पन और ‘नेशनलिस्ट’ छवि के लिए जानी जाती है. कंगना रनौत पिछले कुछ महीनों से सुर्खियों में हैं. कंगना लगातार बॉलीवुड, मुंबई पुलिस और शिवसेना की अगुवाई वाली महाराष्ट्र सरकार में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर सवाल खड़ी कर रही थीं. लेकिन इस बार कगना किसी और कारण से मुस्किल में घिरती नज़र आ रहीं हैं. कंगना रनौत को झटका मिला है, किसानो को ‘टेररिस्ट’ से की थी तुलना. कंगना फिर से मुश्किलों में नज़र आ रहीं , FIR दर्ज का फरमान आया !

कंगना फिर से मुश्किलों में, FIR दर्ज! Click To Tweet

कर्नाटक की एक अदालत ने कंगना रनौत के ट्वीट के खिलाफ प्राथमिकी या पहली सूचना रिपोर्ट देने का आदेश दिया है. ट्वीट में कंगना ने फार्म बिल कानूनों के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन पर हिं सवाल खड़ा कर दिया था. कर्नाटक के तुमकुरु जिले के एक वकील द्वारा शिकायत करने के बाद यह कार्रवाई हुई है.

क्या है वो tweet ?

“सीएए के बारे में गलत सूचना और अफवाह फैलाने वाले लोग जो दंगों का कारण बने वही लोग हैं जो अब किसानों के बिल के बारे में गलत सूचना फैला रहे हैं”

Kangana's tweet on farmer for which FIR ordered
Kangana’s tweet on farmer

हालाँकि कंगना रानौत के तरफ से इस FIR पर कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. आपको बता दें कि कंगना काफी समय से BJP और उनकी पॉलिसीस कि प्रसंशा करती नज़र आ रही थी. इसका ये नतीजा रहा कि कंगना की माँ श्रीमती आशा रानौत को BJP में शामिल कर लिया गया.

आपको बता दें की ये पहली बार ऐसा नही हुई है की कंगना ने ऐसा बयान दिया. हाल ही में कंगना ने मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से किया था. कंगना के इस बयान पर काफी हंगामा हुआ.

कंगना रानौत को किसानो पर tweet करना पड़ा महंगा, FIRदर्जा, जा सकती है जेल. Click To Tweet

इस बयान के बाद मुम्बई नगर निगम द्वारा उनके कार्यालय को तोड़ दिया गया था. जिससे कण कंगा और मुंबई सरकार के बिच और टकराव देखने को मिले थें. इस FIR के बाद ये देखना होगा की कंगना आगे क्या करती है. 

Author : The Rising India Team

Keywords : Kangna Ranaut, FIR on Kangna Ranaut, Kangna tweet againt Farmer, Farmer Bill

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here